जाने iPhone 7 Plus की खूबिया

Apple ने पिछले सप्ताह लॉन्च किया अपना बहुचर्चित फोन iPhone 7 plus कई खूबियों से लेस फ़ोन में वाटरप्रूफ होने के साथ – साथ केबलों के झंझट को  भी दूर किया है जाने iPhone 7 plus की खूबिया.

फीचर्स: 

iphone-7 plus-waterproof
iphone-7 plus -waterproof

iPhone 7 plus पूरी तरह वाटरप्रूफ हैं। इसमें हेडफोन जैक नहीं दिया गया है अब आपको तारों और केबलों के बीच उलझे रहने की झंझट खत्म, इसके लिए इसके चार्जर को भी वायरलेस बना दिया गया है। Appleमे iPhone 7 plus को दो और नए कलर ब्लैक और जेड ब्लैक के साथ लांच कर रहा है। iPhone 7 plus में दो कैमरे दिए गए हैं रियर कमरा 12 मेगापिक्साल का टेलीफोटो लेंस ƒ / 2.8 एपर्चर के साथ और 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है दोनों कैमरे एक साथ काम करेंगे। iPhone 7 plus  में 4.7 इंच कैमरा दिया गया है जिसकी रिजॉल्यूशन 1334 x 750 है। डिस्प्ले की बात करे तो 5.5 इंच की फुल एचडी एलईडी डिस्प्ले 1920×1080 पिक्सेल पर दी गई है

कंपनी ने स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी पुराने वाले फोन से बेहतर की है। फेसटाइम के लिए कंपनी ने 7 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग HD कैमरा दिया है।  वहीं 12 मेगापिक्सल वाला  रियर कैमरा दिया गया है। फोन से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। इसके अलावा Appleने इस फोन  में 4 एलईडी फ्लैश दिए हैं। वहीं,  फोन में 7 एमपी फेसटाइम कैमरा और 7 एमपी सेल्फी कैमरा दिया गया है।